विजय सिन्हा ने बिहार में घोटाले को लेकर सीएम नीतीश पर चुप्पी साधने का लगाया आरोप 

 

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा आज एकदम फॉर्म में नजर आए. विजय कुमार सिन्हा ने बिहार में घोटाले को लेकर सीएम नीतीश पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया. इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की कथनी और करनी में अंतर है.


आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट सात निश्चय में बड़ा घोटाला हुआ है. श्रम संसाधन विभाग के तहत कौशल विकास योजना में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। जिस कंपनी को इसका जिम्मा दिया गया था उसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद घोटाले की जांच के लिए विशेष कमेटी बनाई गई थी. विधानसभा में इस घोटाले को लेकर सदस्यों द्वारा मामला उठाने के बाद इस मामले की जांच के लिए विशेष कमेटी बनाई गई थी. विशेष कमेटी की जांच रिपोर्ट आ चुकी है लेकिन सरकार उस रिपोर्ट को सामने नहीं आने देना चाह रही है. 

आगे विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि,  मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की बात करते हैं तो उस रिपोर्ट को सार्वजनिक क्यों नहीं कर रहे हैं. सरकार इस मामले पर बरगलाने की कोशिश नहीं करे, भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के लोग पूरी तरह से सजग हैं.