हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है और ढाका तो पाकिस्तान ही है न, बीजेपी सांसद रमा देवी का विवादित बयान 

 

बिहार के शिवहर से BJP की सांसद रमा देवी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने लोगों से बातचीत के दौरान मोतिहारी की ढाका विधानसभा को पाकिस्तान की संज्ञा दी है. रमा देवी कुढ़नी विधानसभा में चुनाव प्रचार करने के दौरान ढाका विधायक पवन जायसवाल को लेकर कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है और ढाका तो पाकिस्तान ही है न.  

दरअसल शिवहर से BJP की सांसद रमा देवी कुढ़नी में चुनाव प्रचार कर रही थी. इसी दौरान ढाका उन्होंने कहा कि, हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है और ढाका तो पाकिस्तान ही है न। इतना ही नहीं उन्होंने ढाका विधायक पवन जायसवाल को लेकर कहा कि, पवन जायसवाल वहीं से जीतकर विधायक बने हैं. वैसे रमा देवी ने ये बातें हसी मजाक में कहा. मगर इनके बयान ने राजनीतिक फिजा का रुख गर्म कर दिया है. 

रमा देवी के इस बयान पर जन अधिकार पार्टी के प्रवक्ता और प्रदेश महासचिव अभिजीत सिंह ने रामा देवी सहित अन्य भाजपा नेताओं को इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही है. उन्होंने कहा कि अगर सांसद रमा देवी ने जनता से माफी नहीं मांगी तो इसको लेकर आरपार की लड़ाई होगी. आगे उन्होंने कहा कि, रमा देवी और पवन सिंह ने पूरे ढाका की जनता को अपमानित किया है. जिस जनता के वोट की बदौलत वे लोग आज सांसद और विधायक हैं, उसी ढाका को ये लोग पाकिस्तान की संज्ञा दे रहे है.