सीएम अपनी पार्टी के नेताओं को जब तरजीह नहीं दे रहे हैं, तब पूरे राज्य की जनता के साथ क्या करेगें: चिराग पासवान 

 

74वां गणतंत्र दिवस 2023 के अवसर पर आज पटना में लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने झंडोत्तोलन किया. झंडोत्तोलन करने के बाद उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकाममनाएं दी है. चिराग पासवान ने लोकजनशक्ति पार्टी (रामविलास) के नए कार्यालय का उद्घाटन भी किया है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते बिहार की सियासत और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर भी खुलकर बातचीत की.

चिराग पासवान ने कहा कि, गणतंत्र दिवस पर इस जिम्मेदारी का भी एहसास हम सब को करने की जरूरत है कि ना सिर्फ शहीदों को बल्कि उनके परिवार को भी आज के दिन याद करने की जरूरत है. देश की अस्मिता को बनाए रखने की जरूरत है। आगे चिराग ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि, सीएम अपनी पार्टी के नेताओं को जब तरजीह नहीं दे रहे हैं, तब पूरे राज्य की जनता के साथ क्या करेगें. इसके लिए तो आप सभी लोग अंदाजा लगा सकते हैं.

चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री के पीएम के सपने वाले सवाल पर कहा कि पता नहीं राजधानी पटना के गांधी मैदान में कब तक तिरंगा फहराते हैं, दिल्ली के लालकिला पर झंडा फहराने का उनका सपना अधूरा ही रह जाएगा. उन्हें इस बात पर विचार विमर्श करना चाहिए कि कब तक हम पटना स्थित गांधी मैदान में कब तक झंडा फहराते हैं. उन्होंने सीधे तौर पर सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि पता नहीं कब तक पटना के गांधी मैदान में तिरंगा लहराएंगे, लालकिला तो दूर की बात है.