क्या प्रशांत किशोर को मनाएंगे नीतीश? पवन वर्मा को मुख्यमंत्री ने दी जिम्मेदारी 

 

प्रशांत किशोर के बेहद करीबी और जेडीयू के पूर्व राज्यसभा सांसद पवन वर्मा को बीते दिनों  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने सरकारी आवास 1 अन्ना मार्ग बुलाया. यहां दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत चली. वैसे इस मुलाकात से साफ़ पता चल रहा है कि नीतीश कुमार अब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को फिर से अपने पाले में लाने के लिए कवायद शुरू कर दी है. इसके लिए उन्होंने पवन वर्मा को जिम्मेदारी दी हैं. 

वैसे इस मुलाकात पर पवन वर्मा ने कहा कि,  उनकी नीतीश कुमार से मुलाकात हुई. मुलाकात के दौरान उनकी कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री से विस्तार से बात हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिशन 2024 पर भी उनकी बातचीत हुई है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि नीतीश कुमार ने उन्हें कोई जिम्मेदारी देने की बात कही है या नहीं.

बता दें पवन वर्मा पूर्व राजनयिक रहे हैं. नीतीश कुमार ने उन्हें अपनी पार्टी से राज्यसभा सांसद बनाया था. बाद में पवन वर्मा ने जेडीयू छोड़कर ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया था। ये वहीं दौर था जब प्रशांत किशोर भी नीतीश से खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे थे. लेकिन पिछले महीने उन्होंने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने का ऐलान किया था.