पिता को जिताने के लिए वोट मांगेंगी एक्ट्रेस नेहा शर्मा, करेंगी चुनावी रैली

 

 बिहार में दूसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. जीत के लिए तमाम प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. भागलपुर से कांग्रेस कैंडिडेट अजीत शर्मा मैदान में हैं, उनकी दोनों बेटियां बॉलीवुड में एक्ट्रेस हैं. ऐसे में आज से उनकी बड़ी बेटी नेहा शर्मा पिता के प्रचार के लिए मैदान में कूद रही हैं. वह दो जगहों पर रोड शो करेंगी.

भागलपुर सदर से विधायक और लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी अजीत शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर बताया कि नेहा शर्मा आज रोड शो करेंगी. उन्होंने एक्स हैंडल पर लिखा, "भागलपुर की बेटी, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा दिनांक 22 अप्रैल 2024 दिन- सोमवार को भागलपुर लोक सभा क्षेत्र के पीरपैंती और कहलगांव में रोड शो कर वहां की जनता से सीधा संवाद करेंगी. आप सभी क्षेत्र वासियों से अनुरोध है कि भारी संख्या में पहुंचकर रोड शो को सफल बनाएं."

अभिनेत्री नेहा शर्मा इससे पहले भी पिता के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. उन्होंने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी उनके समर्थन में भागलपुर शहर में रोड शो किया था. वैसे अजीत शर्मा को टिकट मिलने से पहले चर्चा थी कि नेहा को ही मैदान में उतारा जा सकता है. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का सुझाव था कि नेहा शर्मा को ही लोकसभा का चुनाव लड़ाया जा सके लेकिन किसी कारण से वह तैयार नहीं हुईं.

भागलपुर लोकसभा सीट पर अजीत शर्मा का मुकाबला जेडीयू उम्मीदवार अजय मंडल से है. अजय मंडल ने 2019 के लोकसभा चुनाव में आरजेडी प्रत्याशी बुलो मंडल को हराया था. हाल में ही टिकट नहीं मिलने के कारण नाराज होकर बुलो मंडल ने जेडीयू ज्वाइन कर ली है. ऐसे में अजीत शर्मा के लिए मुकाबला कड़ा हो गया है. हालांकि जेडीयू सांसद के खिलाफ स्थानीय स्तर पर मतदाताओं में काफी नाराजगी भी देखने को मिल रही है. दूसरे फेज के तहत 26 अप्रैल को भागलपुर में वोट डाले जाएंगे. ऐसे में 24 तारीख को प्रचार खत्म हो जाएगा. लिहाजा उससे पहले दोनों तरफ से चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है.

शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अजीत शर्मा के समर्थन में भागलपुर में बड़ी जनसभा की थी. इस रैली में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी चीफ मुकेश सहनी के अलावे प्रदेश कांग्रेस के तमाम दिग्गज मौजूद थे. 70 वर्षीय अजीत शर्मा 2014 में उपचुनाव, 2015 और 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने भागलपुर सदर सीट पर जीत हासिल की है.