अखिलेश यादव ने दिल्ली में लालू यादव से की मुलाकात, कहा- ये एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’ 
 

 

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को राजद प्रमुख लालू यादव से मुलाकात की. अखिलेश यादव अपने दिल्ली दौरे पर हैं. इस दौरान सपा प्रमुख  अखिलेश यादव राजद सांसद मीसा भारती के आवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने आरडेजी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. सपा पप्रमुख ने लालू यादव से  करीब 20 मिनट तक मुलाकात की. अब इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. 

अखिलेश यादव ने लालू यादव से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्वीटर पर शेयर भी की हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सपा प्रमुख ने लिखा कि आदरणीय लालू जी से एक ‘कुशलक्षेम-मुलाक़ात’...


वैसे बता दें विपक्षी एकता को मजबूत करने की मुहिम में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते दिन पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। उस समय नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. ममता से मुलाकात के बाद नीतीश और तेजस्वी लखनऊ पहुंचे थे,जहां उनकी मुलाकात यूपी के पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ हुई थी। मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने अखिलेश यादव के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि अखिलेश यादव की तरफ से उन्हें हरी झंडी मिल गई है. वहीं अब अखिलेश यादव की लालू यादव से मुलाकात कुछ तो सियासी संकेत दे रही है.