छह महीने में तीसरी बार 15 दिन की पैरोल पर बाहर आए आनंद मोहन 

 

पूर्व सांसद आनंद मोहन एक बार फिर पैरोल पर 15 दिन के लिए जेल से बाहर आए हैं. सोमवार (10 अप्रैल) को आनंद मोहन मंडल कारा (सहरसा) से बाहर आए. वैसे छह महीने में यह तीसरा मौका है जब आनंद मोहन को बाहर आने का मौका मिला. इस बार अपने बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की सगाई को लेकर उन्हें 15 दिनों का पेरोल मिला है. चेतन आंनद का उपनयन 16 अप्रैल को और सगाई 24 अप्रैल को है जबकि शादी 3 मई को है. उपनयन संस्कार कार्यक्रम देहरादून में और सगाई कार्यक्रम पटना में होगा.

वहीं जेल से रिहाई पर आनंद मोहन ने कहा कि सब सरकार के हाथ में है. मेरे हाथ में कुछ नहीं, लेकिन संकेत पॉजिटिव मिल रहे हैं। पैरोल मिलते ही जेल से बाहर आने के बाद पूर्व सांसद आनंद मोहन सबसे पहले अपनी बीमार मां का हाल चाल जानने निजी क्लिनिक पहुंचे. उसके बाद अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

आपको बता दें कि इससे पहले आनंद मोहन अपनी बेटी सुरभि आनंद की सगाई पर पांच नवंबर 2022 को पैरोल पर बाहर आये थे.  21 नवंबर को पैरोल खत्म होते ही वह जेल चले गए. दूसरी बार पैरोल पर अपनी बेटी की शादी पर पांच फरवरी 2023 को बाहर आए थे. सुरभि आनंद की शादी 15 फरवरी को थी. इसके बाद 21 फरवरी को पैरोल खत्म होते ही वह जेल चले गए. अब छह महीने में तीसरी बार आनंद मोहन बाहर आए हैं.