सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव के बिगड़े बोल, कहा- भारत की सेना हिजड़ों की फ़ौज हो जाएगी

 

राजद नेता सुरेंद्र प्रसाद यादव ने एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है. सुरेन्द्र यादव ने अग्निवीर योजना की निंदा करते हुए भारतीय सेना के खिलाफ विवादित टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अगले साढ़े आठ साल में भारत की सेना हिजड़ों की फ़ौज हो जाएगी. सुरेंद्र यादव के इस बयान पर सियासत गरम हो सकती है. 

आपको बता दें कि सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव महागठबंधन के महारैली को लेकर सीमांचल के जिलों में सुरेन्द्र यादव दौरा कर रहे हैं. इसी को लेकर वो कटिहार पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंनेअग्निवीरों को हिजड़ा करार दिया. उन्होंने कहा कि आज से ठीक साढ़े 8 साल के बाद देश का नाम कहा जायेगा हिजडों की फौज. ये मैं बोलता हूं. साढ़े 8 के बाद जितना पुराना पुराना सेना है वह सब रिटायर कर जायेगा.

 ये जो साढ़े 4 के अग्निवीर वाले हैं, ये लोग जब बहाल होंगे तो इनका तो ट्रेनिंग ही पूरा नहीं होगा. फिर ये लोग वापस आ जाएंगे. फिर उनका शादी-ब्याह के लिए लोग आयेगा. पूछेगा-क्या नाम है बाबू, क्या करते हो. जवाब मिलेगा-रिटायर फौजी हैं. उनका ब्याह होगा. लोग कहेगा- जब रिटायर कर ही गया है तो परमानेंट न रिटायर है. कहां इसको बेटी देकर बर्बाद करेंगे. सुरेंद्र यादव ने कहा-बेटी का ब्याह करने के लिए आदमी भाग जायेगा. गाड़ी से आय़ा होगा तो गाड़ी छोड़ कर भाग जायेगा.