पीएम के बिहार आगमन से पहले तेजस्वी ने पूछे सवाल, बोले- बिहार ने आपको 𝟑𝟗 सांसद दिए लेकिन आपने 𝟏𝟎 वर्षों में क्या दिया? 

 
बिहार में कल दुसरे चरण का मतदान होना है। दुसरे चरण में पांच सीटों पर मतदान होना है। इसमें पूर्णिया,किशनगंज,कटिहार,भागलपुर और बांका सीट शामिल है। ऐसे में अब वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव ने एनडीए के सांसद की कार्यशैली पर सवाल उठाया है। तेजस्वी ने सीधे पीएम मोदी से कई सारे सवालों का जवाब मांगा है। इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने यह भी पूछा है कि पीएम जब भी बिहार आते हैं तो फिर मुद्दे की बात क्यों नहीं करते हैं ? 
दरअसल, बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो साझा किया है। जसिमें उन्होंने पीएम मोदी से चार सवालों का जवाब मांगा है। उन्होंने आरक्षण, शिक्षा, संविधान, नौकरी से जुड़े सवालों का जवाब मांगा है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि पीएम मोदी बिहार आकर मुद्दे की बात करें। तेजस्वी ने पीएम से सवाल किया है कि प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछना चाहता हूँ कि आप संविधान और लोकतंत्र को समाप्त क्यों करना चाहते है?आप दलितों, पिछड़ों, वंचितों और गरीबों का आरक्षण एवं नौकरी क्यों छिनना चाहते है? आप गरीब को और अधिक गरीब तथा अमीर को और अधिक अमीर क्यों बनाना चाहते है? बिहार ने आपको 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद दिए लेकिन आपने 𝟏𝟎 वर्षों में बिहार को क्या दिया? आप बिहार आकर काम की बात क्यों नहीं करते?
मालूम हो कि, कल न सिर्फ मतदान है बल्कि पीएम मोदी का मुंगेर और अररिया में चुनावी जनसभा भी होनी है और हरके दफे की तरह इस बार भी पीएम के आगमन से पहले तेजस्वी यादव ने उनसे अपने सवालों का जवाब मांगा है। ऐसे में अब देखना यह है कि जब पीएम चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो फिर वो इन सवालों का जवाब देते हैं या नहीं।