नीतीश पर बीमा भारती का पलटवार, बोलीं- जनता ने मुझे पहली बार विधायक बनाया था 

 


रूपौली उपचुनाव को लेकर महागठबंधन और एनडीए की लड़ाई है। महागठबंधन के प्रत्याशी के तौ पर आरजेडी समर्थित बीमा भारती और एनडीए की ओर से जेडीयू प्रत्याशी कलाधर मंडल हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। और बीमा भारती पर हमला बोला था। जिसका जवाब अब बीमा भारती ने भी दे दिया है। और रूपौली से जीत का दावा किया है। 

 

आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि नीतीश कुमार को चुनाव प्रचार के लिए इसलिए आना पड़ा क्योंकि बीमा भारती भारी पड़ रही है। और मुझे पहली बार रूपौली की महान जनता ने विधायक बनाकर सदन भेजा था। न कि नीतीश कुमार ने इसलिए उनको बोलने से पहले सोचना चाहिए क्या बोल रहे हैं। आपको दें साल 2000 में पहली बार बीमा भारती रूपौली से विधायक बनी थीं, और वो 4 बार एमएलए रह चुकी हैं। पू्र्णिया लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के चलते विधायकी से इस्तीफा दिया था। जिस पर अब उपचुानव हो रहा है। 

 

वहीं सीएम नीतीश ने जदयू प्रत्याशी कलाधर मंडल के चुनाव प्रचार के दौरान बीमा भारती पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो हमको छोड़कर जाता है, उसका गड़बड़ हो जाता है। हमने जिसे (बीमा भारती) को लगातार विधायक बनाया, वो सांसद बनने के लिए भाग गईं, लेकिन लोकसभा का चुनाव जीत नहीं पाईं। अब भाग गए तो जाने दीजिए।

वहीं बीमा भारती ने रूपौली विधानसभा से जीत का दावा करते हुए कहा कि हमारी बहुत अच्छी तैयारी है, हमारे महागठबंधन के सभी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। हम भी हर गांव में जाकर लालटेन को वोट देने की मांग कर रहे हैं। ये चुनान कोई भी प्रभावित नहीं कर सकता है। क्योंकि लगातार हम यहां से विधायक बनते आ रहे हैं। अभी रिजाइन दिए थे, अब उपचुनाव हो रहा है। जीत में कोई संदेह नहीं है। जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। 

बीमा भारती ने कहा आरजेडी अघ्यक्ष लालू यादव, भाई तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, वीआईपी चीफ मुकेश सहनी और लेफ्ट के नेता इन सभी ने महागठबंधन का मुझे उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में भेजा है। सभी का समर्थन है। हमने अपनी विधानसभा को सजाने और संवारने का काम किया है। जब हम चुनाव जीते थे, तब रूपौली में सड़क ही नहीं थी। और न ही कोई पुल था। सबसे पहले जीत के बाद रूपौली को संवारने का काम किया। अब हर जगह रोड, सड़कें, पुल हैं। जो कुछ बचा हुआ है, वो भी पूरा होगा।