नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर BJP ने दिया बयान, कहा- वह विस्मरण का शिकार हो गए है, उनका हेल्थ कार्ड सार्वजनिक किया जाए 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य को लेकर बीजेपी ने बड़ा बयान दे है. बीजेपी के विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने साफ तौर पर कहा है कि नीतीश कुमार  चारों तरफ से चांडाल चौकड़ी से घिरे हुए हैं, जिसके दबाव के कारण वह विस्मरण का शिकार हो गए हैं. ऐसे में हमलोगों की मांग की है कि सीएम का हेल्थ कार्ड सार्वजनिक किया जाए, ताकि उनके स्वास्थ्य की सच्चाई सामने आ सके.

बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने कहा कि सोमवार को बिहार विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि वे अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्री काल में देश के गृह मंत्री थे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति को देख कर लगता है वो विस्मरण मे जा रहे हैं। जिसका फायदा उनके चारों तरफ मंडरा रहे चांडाल चौकड़ी उठा रहे हैं।  हमें लगता है कि मुख्यमंत्री की इस स्थिति का फायदा उठाकर वह लोग कुछ गलत काम न करा लें। ऐसे में बिहार की 13 करोड़ जनता के हित के लिए जरुरी है कि सीएम का हेल्थकार्ड जारी किया जाए। साथ ही मुख्यमंत्री भी ऐसी स्थिति में राजनीति से संयास ले लें।