बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव का तंज, महागठबंधन की यह रैली फ्लॉप साबित होगी

 

बिहार के लिए आज का दिन सियासी शनिवार है. पूर्णिया में जहां महागठबंधन की रैली होनी है तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह भी पश्चिमी चंपारण में जनसभा को संबोधित करेंगे. लेकिन महागठबंधन की रैली को लेकर बीजेपी लगातार तंज कर रही है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि आज पूर्णिया में होने वाली सत्ता पक्ष की यह रैली फ्लॉप शो साबित होगी.

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जब सीमांचल के दौरे पर थे और तब जितनी भीड़ उनकी रैली में भीड़ हुई थी, मुझे नहीं लगता कि आज महागठबंधन के सात दलों के नेता मिलकर भी उतनी भीड़ जुटा पाएंगे. उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो सरकार है, वह लगातार अपराधियों को संरक्षण दे रही है. बिहार में गुंडागर्दी बढ़ी है. हत्याओं का दौर जारी है और भ्रष्टाचारियों की फौज सरकार में शामिल होकर बिहार को चला रही है. राज्य की जनता अच्छे तरीके से देख रही है कि किस तरह की सरकार बिहार में चल रही है. 

सांसद ने कहा कि बिहार की जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में सब कुछ जान गई है. लोग समझते हैं कि नीतीश कुमार किस तरह की राजनीति बिहार में कर रहे हैं. इसीलिए यह 7 दल के बदले 10 दल को ही क्यों न इकट्ठा कर ले, लेकिन अब जनता इनका साथ कभी नहीं देगी. उन्होंने कहा कि आज से 4 महीने पहले जब सीमांचल में अमित शाह की रैली हुई थी, तब अपार भीड़ जुटी थी लेकिन मुझे लगता है कि उसका एक हिस्सा भी लोग महागठबंधन की रैली में नहीं आएंगी. इसकी वजह ये है कि लोगों में इनलोगों के लिए आकर्षण नहीं है. यह ठगों का गठबंधन है, लोग इनसे त्रस्त है. इसलिए बुलाने पर भी लोग वहां नहीं जाएंगे.