कांग्रेस के जहरीले सांप वाले बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, सोनिया गांधी को बता दिया विषकन्या
 

 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बिते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जहरीला सांप कहा था. वहीं शुक्रवार को बीजेपी विधायक ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर पलटवार करते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को विषकन्या बता दिया है. 

दरअसल बीते दिन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कलबुर्गी में पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी 'जहरीले सांप' की तरह हैं. अगर कोई भी इसे चखेगा, उसकी मौत तय है.जिसके बाद बीजेपी नेता लगातार इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पर जुबानी हमला करते नजर आ रहे है. इसको लेकर कोप्पल में एक जनसभा के दौरान बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने सोनिया गांधी को 'विषकन्या' कहकर संबोधित किया. हालांकि मोदी के खिलाफ विवादित बयान पर बवाल बढ़ता देख खड़गे ने सफाई दी है. जिसमें कहा गया है कि मेरा बयान बीजेपी की विचारधारा को लेकर था.

कोप्पल में एक जनसभा के दौरान बीजेपी विधायक बासनगौड़ा ने कहा, 'चुनाव में सुर्खियां बटोरने के लिए खड़गे पीएम मोदी को जहरीला सांप बता रहे हैं. अरे जिस पार्टी में आप नाच रहे हैं. उसकी सोनिया गांधी ने चीन पाकिस्तान की एजेंट के रूप में काम किया। क्या सोनिया गांधी विषकन्या हैं? बीजेपी विधायक ने कहा कि पूरी दुनिया ने पीएम मोदी का लोहा माना है. वीजा के लिए मना करने वाले अमेरिका को जब गलती का एहसास हुआ तो उसने रेज कारपेट बिछाकर मोदी का स्वागत किया था.