नीतीश की ममता से मुलाकात पर बोली बीजेपी, जिसका दूल्हा ही तय नहीं हुआ है वो किसके लिए बरतुहारी करने के लिए निकले हैं?  

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। विपक्षी एकता को लेकर यह मुलाकात हुई. वहीं इस मुलाकात पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज करते हुए कहा कि जिसका दूल्हा ही तय नहीं हुआ है वो किसके लिए बरतुहारी करने के लिए निकले हैं, यह पता ही नहीं है. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विपक्षी एकता पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुहिम पर कहा कि  यह तो मजाक का विषय है कि जिसका दूल्हा ही तय नहीं हुआ है वो किसके लिए बरतुहारी करने के लिए निकले हैं, यह पता ही नहीं है. पहले यह तो बताए कि किसका बरतुहारी करने के लिए निकले हैं. ये किसके पीछे-पीछे घूमेंगे? यह भी तो जानकारी नहीं है. अब बिहार का पैसा लुटवाएंगे. बिहार का जेट प्लेन खरीदेंगे और उड़ कर जा रहे हैं. बिहार सरकार का पूरा धन लगेगा. नीतीश कुमार मेमोरी लेस मुख्यमंत्री रह गए हैं, गजनी फिल्म की हीरो की तरह हो गए हैं. इनको कभी कुछ याद ही नहीं रहता है. कभी कह देते हैं कि हम होम मिनिस्टर रहे हैं. 

दरअसल बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कोलकाता में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की। विपक्षी एकता को लेकर यह मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद राज्य सचिवालय ‘नबन्ना’ में नीतीश कुमार ने कहा कि बेहद सकारात्मक बातचीत हुई. विपक्षी दलों को एकसाथ बैठकर रणनीति तैयार करने की जरूरत है.