JDU के कार्यक्रम में बाल-बालाओं का डांस, परमिशन भी नहीं लिया गया, वायरल हुआ वीडिओ 

 

राजगीर के एक होटल में सांसद कौशलेंद्र कुमार की जीत और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अध्यक्ष राज्यसभा सांसद संजय झा को बनाने की खुशी में रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नालंदा जदयू जिला व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजयकांत ने कार्यक्रम आयोजित कराया था। जिसमें बार-बालाओं को भी बुलाया गया था। जिसका वीडियो भी सामने आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ठुमके लगाए जा रहे। राजगीर प्रशासन से राजनीतिक कार्यक्रम की अनुमति ली गई थी, लेकिन बार-बालाओं के नृत्य का परमिशन नहीं लिया गया था। व्यवसायिक और उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विजयकांत का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

कार्यक्रम में जदयू व्यावसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव बेबी मंडल, प्रदेश महासचिव अवधेश मुखिया, प्रदेश सचिव त्रिलोक दास, नालन्दा शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रोफेसर सुरेंद्र प्रसाद, जगलाल चौधरी, युवा जिला अध्यक्ष नालंदा धीरज पटेल, नगर अध्यक्ष रितेश कुमार, राजगीर प्रखंड अध्यक्ष जयराम, छात्र प्रखंड अध्यक्ष अनमोल वर्मा, बादल कुमार समेत जदयू के कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

जदयू के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद ने कहा कि मुझे इस कार्यक्रम की जानकारी नहीं है। व्यवसायिक प्रकोष्ठ ने अपने स्तर से कार्यक्रम कराया है। पूर्व में भी ऑडियो और वीडियो व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष का वायरल हुआ है। जिसकी जांच प्रदेश के पदाधिकारी कर रहे हैं। यह बेहद ही निंदनीय है।

सप्ताह भर पूर्व ही जदयू नेता का ऑडियो और वीडियो वायरल हुआ था। जहां ऑडियो में वे ग्रामीण विभाग में 1400 पोस्टिंग अपने अंडर में रहने की बात कह रहे थे। वहीं, रिश्तेदार से उनके बच्चों को ग्रामीण विकास में नौकरी लगवा देने की बात कह रहे थे। वहीं, वायरल वीडियो में जदयू नेता पुलिस को हड़काते हुए दिख रहे थे। जिसमें वह कह रहे थे कि मैं डायरेक्ट सीएम हूं यह मान कर चलिए।

जिला जदयू नालन्दा के मुख्य प्रवक्ता धनजंय देव ने कहा कि मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हो रही है। जनता दल यूनाइटेड का यह कार्यक्रम नहीं था और जिन लोगों ने इस कार्यक्रम को करवाया है। उनपर पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी। हमारी पार्टी का इस कार्यक्रम से कोई लेना-देना नहीं और जो इस तरह का कुकृत्य कर रहे हैं। उनपर पार्टी संज्ञान लेगी और कार्रवाई करेगी