शाही अंदाज में चेतन आनंद और आयुषी सिंह की हुई शादी, कई नेता हुए शामिल 

 

पूर्व सांसद आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद की शाही अंदाज में शादी हुई. बुधवार की रात देहरादून के कैनाल रोड स्थित लक्सेरिया फार्म हाउस में चेतन आनंद की शादी हुई. इस शादी में  कई बड़े नेता और कारोबारी भी शामिल हुए. बिहार के बाहुबली आनंद मोहन के बेटे की शादी आयुषी सिंह से हुई. 

चेतन आनंद की दुल्हनिया आयुषी की लाल जोड़े में कई मशालों के बीच हाथ में तलवार लिए एंट्री हुई तो वहीं ऑफ व्हाइट शेरवानी, लाइट ऑरेंज कलर के साफे में दूल्हे चेतन आनंद खूब जचे. वैसे दोनों साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. 

चेतन मोहन की शादी बेहद शाही तरीके से हुई है. इस हाई प्रोफ़ाइल शादी में फार्म हॉउस को फूलों से सजाया गया था, वहीं सुरक्षा के इंतज़ाम भी पुख्ता थे. करीबी लोगों को ही केवल इस शादी में आने की अनुमति थी. वैसे इस कार्यक्रम में उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी भी शामिल हुए. उन्होंने शादी के मौके पर पहुंचकर पूरे परिवार को बधाई दी. इस दौरान शादी समारोह में बिहार पुलिस के साथ निजी सुरक्षाकर्मी भी मौजूद रहे.

बता दें कि आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद विधायक हैं, जबकि उनकी बहू आयुषी डॉक्टर हैं. शादी समारोह में मीडियाकर्मियों की एंट्री पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई थी. वहीं, सुरक्षाकर्मी भी शादी में आने वाले लोगों पर दरवाजे पर ही नजर रखते नजर आए. शादी समारोह के कार्यक्रम में बेहद सीमित संख्या में लोग नजर आए. इससे पहले चेतन आनंद की सगाई 24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म में हुई थी. जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार समेत कई नेता शामिल हुए थे.