मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हेमंत सोरेन से की मुलाकात, CM बोले-हम लोग एकजुट होकर करेंगे काम

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिशन 2024 में जोर-शोर से लग चुके हैं. इसी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar) ने मंगलवार को उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) से भुवनेश्वर में मुलकात की. वहीं आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रांची पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार रांची में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग एकजुट होकर काम करेंगे. सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, ललन सिंह और संजय झा भी मुलाकात के दौरान मौजूद रहे.

 

आपको बता  दें कि  रांची में सीएम नीतीश कुमार और हेमंत सोरेन मुलाकात हुई. इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमने आज विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और इस बात पर सहमत हुए कि हम देश के हित के लिए एकजुट होकर काम करेंगे. नीतीश कुमार ने आगे कहा कि  हमारी राय है कि विपक्ष के अधिकांश लोग एकजुट हो जाएं. हमारे इतिहास को बदलने की कोशिश चल रही है. 

वैसे बता दें कि पिछले दिनों जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रांची जाकर सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी. इससे पहले गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ओडिशा गए और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की. इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री संजय झा साथ में थे.