‘भ्रष्टाचारियों के सरदार दिल्ली से आ रहे..’ सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी के बिहार दौरे पर साधा निशाना..

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के प्रचार के सिलसिले में सोमवार को बिहार आ रहे हैं. पटना साहिब, पाटलिपुत्र और आरा संसदीय क्षेत्र में उनकी जनसभा होने वाली है. राहुल गांधी के कार्यक्रम की तैयारी कांग्रेस समेत महागठबंधन के अन्य दलों ने कर ली है. वहीं राहुल गांधी के बिहार आगमन को लेकर सियासत भी गरमायी हुई है. बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी के बिहार आगमन पर निशाना साधा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को बिहार में तीन चुनावी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. उनके आगमन को लेकर जब सम्राट चौधरी से सवाल किए गए तो उन्होंने राजद और कांग्रेस दोनों को लपेट लिया. सम्राट चौधरी ने कहा कि ‘बिहार में क्या होना हैं? यहां लालू प्रसाद जी का परिवार जिस तरह शोर मचा रहा है उससे दिखता है कि सारे लोग भ्रष्टाचारी हैं और भ्रष्टाचारियों के सरदार दिल्ली से आ रहे है. जिनके नेतृत्व में पूरे देश में भ्रष्टाचार हो रहा है.’

सम्राट चौधरी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों में देश को लूटने का काम किया है. जिस तरह अंग्रेजों ने देश को लूटा उसी तरह कांग्रेस ने देश को 55 साल तक लूटा है. वहीं वीआइपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि अगले और अंतिम चरण के लिए हमलोग पूरी ताकत झोंक देंगे. उन्होंने भाजपा के दिग्गज नेताओं के बिहार आगमन पर तंज कसकर कहा कि पहले भी वो आते रहे हैं. आते हैं तो कुछ काम भी किया किजिए.

सम्राट चौधरी के लूट वाले बयान पर पलटवार करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि वो खुद पहले इंडिया गठबंधन में थे और 55 साल लूट की बात कर रहे हैं तो उनके पिताजी भी उन्हीं लोगों के साथ थे. मुकेश सहनी ने सम्राट चौधरी को सलाह देते हुए कहा कि वो डिप्टी सीएम हैं तो उनको अभी मजबूती से काम करना चाहिए. उन्हें सहयोगी दलों के प्रदेश अध्यक्ष का भी नाम नहीं पता है.