रोहिणी के चुनाव लड़ने पर बोले चिराग, रूडी को लेकर कही ये बात

 

लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी हलचल तेज है. सारण से लालू की बेटी रोहिणी आचार्य को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से खूब बयानबाजी हो रही है. रोहिणी पूरे दमखम के साथ चुनाव अभियान में लग भी गई हैं. इधर चिराग पासवान से रोहिणी आचार्य पर करारा हमला बोला है. चिराग पासवान का कहना है कि इससे पहले भी लालू परिवार के लोग राजीव प्रताप रूडी को हराने की कोशिश कर चुके हैं, क्या हुआ था?

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य के आज से चुनावी अभियान की शुरूआत करने के सवाल पर चिराग ने कहा कि इससे पहले भी लालू प्रसाद के परिवार के कई सदस्यों ने राजीव प्रताप रूडी को हराने की कोशिश की थी लेकिन वहां उन लोगों को मुंह की खानी पड़ी थी. जिस तरह से पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन आगे बढ़ रहा है. जहां हमलोग नामांकन से लेकर तमाम तरह के चुनावी प्रचार शुरू कर चुके हैं.

चिराग पासवान ने आगे कहा कि चार तारीख को पीएम मोदी बिहार में चुनावी प्रचार का आगाज कर देंगे तो वहीं महागठबंधन के भीतर सीटों और प्रत्याशियों को लेकर तमाम विवाद अभी भी बरकरार हैं. यह दर्शा रहा है कि वह गठबंधन कितना असहज है. ऐसे में बिहार की जनता तक यह संदेश पहुंच रहा है कि एनडीए एक तरफ जहां मजबूती से चुनाव प्रचार में जुट गया है तो वहीं महागठबंधन के लोग अभी तक सीट और प्रत्याशी के विवाद में ही फंसे हुए हैं. बिहार में एनडीए गठबंधन सभी 40 सीटों पर शानदार जीत दर्ज करने जा रहा है.