तमिलनाडु  मामले को लेकर चिराग का फूटा गुस्सा, कहा- नीतीश कुमार ने बिहारियों को मरने के लिए दूसरे राज्यों में छोड़ दिया है
 

 

तमिलनाडु में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर बिहार की सियासत काफी ज्यादा गरमा गई है. बीजेपी लगातार इस मुद्दे को उठा रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे को लेकर लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर एक साथ हमला बोला है. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो में जो स्थिति दिख रही है अगर ऐसा हाल तमिलनाडु में है तो बहुत ही यह चिंतनीय स्थिति है. हालांकि वीडियो का पुष्टी नहीं कर रहा हूं लेकिन इस मामले में नीतीश सरकार पल्ला झाड़ रही है. 

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि जब तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले हो रहे थे तो बिहार के डिप्टी सीएम वहां के मुख्यमंत्री के साथ केक काट रहे थे. चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार के कारण बिहारी शब्द गाली का समान हो गई है और उन्होंने बिहारियों को मरने के लिए दूसरे राज्यों में छोड़ दिया है.

चिराग ने आगे कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जिस तरह से पूरे मामले से पल्ला झाड़ रहे हैं वह कहीं से भी ठीक नहीं है. सिर्फ अधिकारियों को आदेश देकर मुख्यमंत्री खानापूर्ति कर रहे हैं. मुख्यमंत्री को इस बात की चिंता होनी चाहिए कि उनके लोगों को दूसरे राज्यों में पीटा जा रहा है. नीतीश कुमार खुद वहां के मुख्यमंत्री से क्यों बात नहीं करते हैं. नीतीश कुमार को जब प्रधानमंत्री बनना होगा तो सभी के दरवाजे-दरवाजे भागेंगे.