आनंद मिश्रा को CM हिमंता का अल्टीमेटम, कहा- चुनाव बाद ले जाऊंगा असम, बीजेपी को डिस्टर्ब मत करो
 

 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा इन दिनों बिहार के दौरे पर हैं। और एनडीए के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा को उन्होने अल्टीमेटम दे दिया। और कहा कि यहां पर बीजेपी को डिस्टर्ब मत करो। चुनाव बाद तुमको दोबारा असम ले जाऊंगा।

सीएम हिमंता बिस्वा ने कहा कि बीजेपी को वोट देना है, और बाकी जो आनंद मिश्रा यहां आकर घूम रहा है ना, चुनाव के बाद दोबारा असम ले जाऊंगा। जो करना है, उधर ही करो बिहार आकर डिस्टर्ब मत करो। असम में तुम्हारा अभी भी घर है, मैं असम में तुमको ले जाऊंगा। वहीं रहो, सुखी रहो, यहां बीजेपी को डिस्टर्ब करने के लिए बक्सर में घूमा-घूमी मत करो। मदरसे चलाने वालों का वोट नहीं चाहिए।

आपको बता दें असम में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रहे आईपीएस अधिरकारी आनंद मिश्रा नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। और बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। मूल रूप से आरा जिले के रहने वाले हैं। असम-मेघालय कैडर के तेज-तर्रार अधिकारियों में आनंद मिश्रा का नाम शामिल है। अपने करियर में आनंद मिश्रा ने 150 से ज्यादा एनकाउंटर किए हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। पहले बीजेपी से टिकट मिलने की अटकले थीं। लेकिन भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर इंडिपेंटेंट कैंडिडेट के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं।