जेडीयू प्रत्याशियों से मिले CM नीतीश, आज कैंडिडेट्स का ऐलान संभव

 
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को दिनभर पार्टी नेताओं से मिलते रहे। इस दौरान लोकसभा के संभावित उम्मीदवारों से भी उन्होंने मुलाकात की। दरअसल, नीतीश कुमार के नई दिल्ली से पटना लौटने के बाद शुक्रवार से ही मुख्यमंत्री आवास पर उनसे मिलने के लिये आने वाले नेताओं का सिलसिला जारी है।
इसी क्रम में पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह व उनकी पत्नी लवली आनंद, मास्टर मुजाहिद, पूर्व मंत्री नौशाद आलम, पूर्व विधायक सबा जफर ने भी उनसे मुलाकात की। इनमें से कई नेताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी उम्मीदवारी भी पेश की। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद कई नेताओं ने प्रसन्नता जाहिर की। मुख्यमंत्री से मिलकर निकलने के बाद पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा है कि जीत-हार की परवाह किये बिना हमेशा शिवहर से चुनाव लड़ती रही हूं। वहां के लोगों के दिलों में हम बसते हैं।
वहीं किशनगंज से चुनाव लड़ने जा रहे मास्टर मुजाहिद ने कहा कि पिछले बार किशनगंज सीट पर जदयू मात्र 34 हजार वोटों से पिछड़ गया था। इस बार बेहतर तैयारी करेंगे। सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू ने शनिवार को ट्वीट कर एक बार फिर से चुनाव लड़ने के लिए नेतृत्व पर भरोसा जताया है।
सुनील कुमार 2019 का लोकसभा चुनाव जदयू की टिकट पर लड़े थे और जीत हासिल की थी। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि चुनाव लड़ना तय है। नेतृत्व पर भरोसा है और उनके फैसले का इंतजा। आपको बता दें आज जेडीयू के प्रतयाशियों की लिस्ट जारी हो सकती है।