पप्पू यादव को कोर्ट से बड़ी राहत, 1 करोड़ रंगदारी मामले में मिली बेल, बोले- जिंदगी में कभी इतना हर्ट नहीं हुआ

 

 पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। फर्नीचर कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में जमानत दे दी है। पूर्णिया के एक कारोबारी ने सांसद पप्पू यादव और उनके करीबी अमित यादव के खिलाफ रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए थाने में केस दर्ज कराया था। इस मामले में पप्पू यादव आज पूर्णिया की कोर्ट में पेश हुए, जहां कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए जमानत दे दी है.

कोर्ट से बाहर निकलने के बाद सांसद ने कहा कि जिंदगी में कभी इतना हर्ट नहीं हुआ, जितना यह केस में बाद हुआ। मेरे खिलाफ साजिश की गई है। व्यवसायी और केस दर्ज करने वाले थानाध्यक्ष के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में मानहानी का केस करेंगे।

बेल मिलने के बाद सांसद जैसे ही कोर्ट से बाहर निकले, वैसे ही समर्थकों और अधिवक्ताओं ने उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही समर्थकों ने पप्पू यादव के समर्थन में नारे लगाने लगे।

पप्पू यादव ने कहा कि फर्नीचर व्यवसायी राजा भगत के पीछे कोई है। इसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार और वरीय अधिकारियों की साजिश है। इस साजिश का पर्दाफाश करेंगे। उन्होंने कहा कि आखिर सच की जीत हुई है।

व्यवसायी ने 10 जून को सांसद पप्पू यादव पर 1.25 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इस मामले में सांसद और उनके समर्थक अमित यादव के खिलाफ मुफस्सिल थाने में FIR दर्ज कराई।

फर्नीचर व्यवसायी ने बताया था कि 2 अप्रैल 2021 को 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद 2023 में दुर्गा पूजा के दौरान मोबाइल कॉल और वॉट्सऐप कॉल कर 15 लाख रुपए और 2 सोफा सेट की मांग की थी। इस दौरान उन्होंने धमकी देने के साथ साथ गाली गलौज भी किया था।

व्यवसायी ने पुलिस को बताया था कि 4 जून को 1 करोड़ की रंगदारी मांगी गई। अमित यादव ने धमकी देते हुए कहा कि रंगदारी की राशि लेकर चले आओ, नहीं तो 5 साल पूर्णिया में ही रहना है। रंगदारी की ये रकम दो या फिर पूर्णिया छोड़कर चले जाओ। यह राशि नहीं दी तो जान से हाथ गंवाना पड़ेगा।