दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बढ़ते बिजली बिल के मुद्दे को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा 

 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि केजरीवाल सरकार दिल्ली वालों को लूटने का कोई भी मौका छोड़ नहीं रहे हैं। दिल्ली सरकार और बिजली कंपनियों ने आपस में सांठ गांठ कर दिल्ली वासियों को लूटने का पूरा प्रबंध बना लिया है। 

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार बिजली कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली वालों को दो तरह से लूट रही है पहले पीपीएसी के नाम पर 8.75 फ़ीसदी बिजली के बिल बढ़ाए गए हैं और दूसरी तरफ पेंशन ट्रस्ट के नाम पर सात फ़ीसदी बिजली शुल्क अधिक वसूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह दोनों बिल बिना बताए बढ़ाए गए है और इसकी कोई अप्रूवल नहीं ली गई है। जिसके कारण दिल्ली के उपभोक्ताओं के बिजली बिल 1.5 गुना बढ़कर आ रहा है। 

वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल सरकार और बिजली कंपनी से सवाल किया कि बिजली कम्पनी के रिटायर्ड कमर्चारियों के पेंशन बिजली कंपनी की जिम्मेदारी है फिर दिल्ली की जनता से उस पैसे को पेंशन ट्रस्ट के नाम पर क्यों वसूल किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब जेल से बाहर थे तब भी दिल्लीवासियों को लूटने का काम किया है और अब जेल के अंदर से भी दिल्लीवासियों को लूटने का काम कर रही है। 

दिल्ली भाजपा ने आवाहन किया कि बिजली के बढ़े दामों के खिलाफ कल दिल्ली भाजपा दिल्ली सचिवालय के बाहर केजरीवाल सरकार के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रचंड विरोध प्रदर्शन करेगी और सरकार को बढ़ी हुई दरें वापस लेने के लिए मजबूर करेगी। इस विरोध प्रदर्शन में आप सभी भी अपने घर से बिजली बिल लेकर आए और केजरीवाल सरकार के खिलाफ इस मुहिम में जुड़े। उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन में सांसद, विधायक और RWA के पदाधिकारी भी जुड़ेंगे। अनेक आर.डब्लू.ए. प्रतिनिधियों की उपस्थिती में लोग अपने बिजली बिलों की प्रतियाँ जलायेंगे।