बीजेपी सांसद डा. सीपी ठाकुर ने क्यों कहा- NDA की ज्यादा मजबूती से गड़बड़ हो जाएगा?

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है. एनडीए की घटक दल जदयू जहां कुछ समय पहले भाजपा का विरोध कर रही थी तो अब उसके सुर में बदलाव आने लगे हैं. इसी बीच एनडीए की मजबूती पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डा.सीपी ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने… Read More »बीजेपी सांसद डा. सीपी ठाकुर ने क्यों कहा- NDA की ज्यादा मजबूती से गड़बड़ हो जाएगा?
 

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से बिहार में सियासी बयानबाजी तेज है. एनडीए की घटक दल जदयू जहां कुछ समय पहले भाजपा का विरोध कर रही थी तो अब उसके सुर में बदलाव आने लगे हैं. इसी बीच एनडीए की मजबूती पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डा.सीपी ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि इससे अधिक मजबूती पर गडबड़ा जाएगा. आज एनडीए जितना मजबूत है उसी मजबूती में जो हुआ वो आजादी के बाद अबतक नहीं हुआ था.

बीजेपी सांसद ने कहा कि अगर एनडीए इससे अधिक मजबूत होगा तो पता नही क्या होगा।डा. सीपी ठाकुर ने कहा कि लोक तंत्र में बहुत मजबूत होना भी ठीक नहीं होता.

एनडीए में कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि NDA को अब नही चाहिए कोई कॉमन मिनिमम प्रोग्राम. एनडीए को अब एक हीं प्रोग्राम बनाना चाहिए कि अगला चुनाव हम कैसे जीतें.