बिहार के शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर 15 सालों से नहीं जा रहे कॉलेज, मगर हर महीने उठा रहे मोटी सैलेरी 

 

बिहार के शिक्षा मंत्री  प्रो. चंद्रशेखर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है. वहीं एक बार फिर प्रो. चंद्रशेखर चर्चा में आ गए है. शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर औरंगाबाद जिले के राम लखन सिंह यादव कॉलेज में प्रोफेसर हैं. लेकिन वो बीते करीब 15 सालों से तो कॉलेज जा ही नहीं रहे है, मगर सरकार से उन्हें हर महिले सैलरी जरूर मिल रही है. 

बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर औरंगाबाद के राम लखन यादव कॉलेज में जूलॉजी विभाग में प्राध्यापक के पद पर आज भी कार्यरत हैं. जबकि 15 साल से कॉलेज के उपस्थिति पंजी में उनका नाम तक नहीं है. इसके बावजूद उनका वेतन भुगतान किया जा रहा है. प्रोफेसर चंद्रशेखर वर्तमान में 2010 से मघेपुरा सदर से राजद के विधायक हैं. वहीं औरंगाबाद के रामलखन सिंह यादव कॉलेज में जूलॉजी विभाग के सहायक प्राध्यापक के रूप में कार्यरत हैं. इस कॉलेज में वे 8 अक्टूबर 1985 से कार्यरत हैं और मार्च 2026 में सेवानिवृत होना है. 

प्राचार्य डॉ. विजय रजक के अनुसार विधायक बनने से पहले वो कॉलेज में क्लास लेते थे. लेकिन विधायक बनने के बाद कॉलेज आना-जाना कम हो गया। इसके बाद धीरे-धीरे अटेंडेंस रजिस्टर में उनका नाम लिखा जाना भी बंद हो गया.