राजद के पूर्व मंत्री हिमराज सिंह जदयू में शामिल, संजय झा ने दिलाई सदस्यता

 

राजद से पूर्व मंत्री हिमराज सिंह आज जदयू में शामिल हो गए हैं। जदयू नेता संजय झा और उमेश कुशवाहा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई है। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि हेमराज सिंह के पार्टी में शामिल होने से जदयू को काफी मजबूती मिलेगी, सीमांचल के मजबूत नेता हैं। इससे सीमांचल में पार्टी मजबूत होगी।

वहीं, नीट मामले में संजय झा ने कहा कि जांच चल रही है। जब पूरी हो जाएगी तब इसके बारे में कुछ बोलेंगे। आरक्षण को लेकर हाई कोर्ट के फैसले पर कहा कि सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। तेजस्वी यादव के PS मामले पर चुटकी ली और कहा कि उनके निजी सहायक का नाम आ रहा है, जांच तो चल ही रही है। सारे तार उन्हीं के यहां से क्यों आ रहे।

राज्यसभा सांसद संजय झा ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि नीट पेपर लीक मामले में ईओयू जांच कर रही है। अभी ज्यादा कुछ कहना ठीक नहीं है, लेकिन किसके पर्सनल स्टॉफ का नाम सामने आया ये सबको पता है। जब जब इस तरह की घटना होती है तो एक ही परिवार का नाम सामने आता है। लैंड फॉर जॉब उन्हीं मामलों में से एक है।

आगे कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम के आधार पर जो आंकड़े आए हैं, उससे साफ है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए को शानदार सफलता मिलेगी। 2010 के परिणाम से भी बेहतर परिणाम आएगा।

बता दें कि जदयू विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं को पार्टी में शामिल करने का अभियान शुरू कर रही है। इसे लेकर ही आज मिलन समारोह का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में राज्य सभा सांसद संजय झा, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा हिमराज सिंह समेत कई नेता, कार्यकर्ता मौजूद रहे।