टिकट नहीं मिलने पर बोले गोपाल मंडल- कुर्ता के पॉकेट में टिकट था, कोई चोरी कर लिया

 
जेडीयू ने लोकसभा की 16 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। भागलपुर लोकसभा सीट से एक बार फिर अजय मंडल को ही प्रत्याशी बनाया गया है। गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल टिकट की आस में बैठे थे, लेकिन उन्हें निराशा हाथ लगी है। टिकट नहीं मिलने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि कुर्ता के पॉकेट में टिकट था, कोई चोरी कर लिया।
गोपाल मंडल ने कहा कि जिनको भी टिकट मिला है, उनका प्रचार करेंगे। अब हम अच्छे नहीं लगे। हो सकता है कुछ और पोस्ट मुख्यमंत्री जी हमको दें। चिंता मत कीजिए मंत्री बनेंगे। अब जब अजय मंडल को टिकट मिला है तो पार्टी ने कुछ सोचकर दिया होगा। हम उनका प्रचार करेंगे।
मैं ये नहीं कहता हूं कि वो हारेगा या जीतेगा। अब कितना मेहनत कर सकते हैं, ये उस पर निर्भर करता है। हम पार्टी के फाउंडर मेंबर हैं। जिसके मुंह में बोली नहीं था, उसको टिकट दे दिया। हम बोलने वाले आदमी हैं। टिकट मिलना चाहिए था। नीतीश कुमार को लगा होगा कि हम इसको टिकट दे देंगे तो एक विधायक मेरा घट जाएगा, इसलिए हमको टिकट नहीं दिए.
वहीं, आरजेडी में जाने के सवाल पर गोपाल मंडल ने कहा कि उसमें कौन जाएगा। इस बार बिहार में एनडीए सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करेगी
बता दें, कुछ दिन पहले मीडिया से बात करते हुए जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा था कि यहां का टिकट मेरे पॉकेट में है। मैं ही यहां से जीत सकता हूं। सबसे बात हो गई है। अजय मंडल को टिकट के सवाल पर कहा था कि पांच साल तक जनता से भागते रहे हैं। उससे पहले पांच साल तक बुलो मंडल ने भागलपुर के लोगों को ठगा है। इसलिए अब उन्हें ही टिकट मिलेगा। अजय मंडल को बाइपास सर्जरी हुई है। छोटा भाई है। उसको समझा दिया है कि तुम विधानसभा लड़ना।