पटना में लगे बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर किसी ने पोती कालिख, अपशब्द भी लिखे

 

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में आज आखिरी दिन है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को लेकर बिहार में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीते दिन धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में लगा पोस्टर फाड़ दिया गया था. वहीं अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पोस्टर पर लिख पोती गई है. डाक बंगला चौराहे और इनकम टैक्स गोलंबर के पास असामाजिक तत्वों ने उनके पोस्टर पर कालिख पोत दिया है. उन पोस्टर में बागेश्वर बाबा के चेहरे पर कालिख लगाई गई है. साथ ही उनके लिए अपशब्द भी लिखा गया है. 

आपको बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर पटना में विभिन्न राजनीतिक दलों की ओर से डाक बंगला चौराहे पर पोस्टर लगाया गया है. जिसमें से एक पोस्टर में बाबा के चेहर पर कालिख पोती गई है. इसके साथ ही पोस्टर पर कालिख से '420 चोर' भी लिखा गया गया है. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किसने इस तरह की हरकत को अंजाम दिया है.

बता दें बिहार में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की एंट्री से लेकर अब तक यानी चार दिन बाबा का हनुमंत कथा कार्यक्रम हुआ रहा. आज बिहार में बाबा की कथा का आखिरी दिन है. बाबा ने चार दिन में जो माहौल बनाया है उससे विरोधी बौखलाए हुए हैं यही वजह है कि पटना में बाबा बागेश्वर का विरोध बढ़ गया है.