NEET Paper Leak मामले में Tejashwi ने बता दिए सारे नाम, बोले- निष्पक्ष जांच कराएं नहीं तो...

 

 NEET पेपर लीक कांड को लेकर बिहार के साथ साथ पूरे देश की सिसासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में लगा हुआ है। पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि अगर सरकार इस मामले की जांच नहीं कराती है तो आरजेडी इसका खुलासा करेगी और मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की नेताओं के साथ वाली तस्वीर जारी करेगी।

तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कहीं भी कुछ भी होता है ये लोग तेजस्वी और लालू को गाली देने लगते हैं। साथ ही तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि 15 अगस्त के बाद बिहार में बहुत कुछ होने वाला है। 

दरअसल, पेपर लीक को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, देखना पड़ेगा उसके अंदर क्या है, लेकिन आप देखिएगा जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां पेपर लीक होता है। हम लोग के सत्ता से बाहर जाने के बाद भी, आप देखिएगा की शिक्षा विभाग से जो तीसरे चरण के लिए परीक्षा होनी थी वो रद्द कर दिया गया क्योंकि पेपर लीक हो गया था, और पेपर लीक करने वाला अभी भी घुम रहा है। बाहर ही बाहर बेल करा लिया, किंगपिंग वहीं लोग है, इस बार भी उन्हीं लोगों का नाम सामने आ रहा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तेजस्वी ने कहा कि, इनका एक मुखिया है, संजीव मुखिया कर के, जांच एजेंसियों से अपील है कि वो संजीव मुखिया की जांच करें। सरकार से अपील है कि इसकी जांच करे।
 

तेजस्वी ने कहा कि, संजीव मुखिया, नीतीश मिश्रा और अमित आनंद के खिलाफ जांच कर कार्रवाई हो। तेजस्वी ने चेतावनी देते हुए कहा कि, जांच करे नहीं तो सारा तस्वीर है नेताओं के साथ, किस किस नेता के साथ संजीव मिश्रा का फोटो है। सब मेरे पास है, वो जांच हो नहीं तो दिखाना पड़ेगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, जांच ऐजेंसी निष्पक्षता से जांच करें, ये सब चीज छुपने वाला नहीं है। जिसने छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उसे हम छोड़ने वाले नहीं है, हम लोग पर्दाफाश करेंगे, सरकार में बैठे लोग भले ही मामले को भटकाए, इधर उधऱ करें लेकिन पेपर लीक करने वाले बचेंगे नहीं।

वहीं पेपर लीक कानून को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, पहले तो मान ही नहीं रहे थे कि पेपर लीक हुआ है। इनके लिए कौन सा लॉ लाया जाए। ये बताना पड़ेगा, धर्मेंद्र प्रसाद जी बड़े नेता हैं बीजेपी के अनुभवी मंत्री हैं, वो तो मानते ही नहीं है कि पेपर लीक हुआ है उनके लिए लॉ लाया जाए। सिवान में पुल गिर गया है, लगातार पुल गिर रहा, ट्रेन हादसा हो रहा है, पेपर लीक हो रहा है, किसपर कार्रवाई की जा रही है। कोई पकड़ाता नहीं है। घूम फिर के तेजस्वी लालू को गाली देने लगते हैं, इशू को डायभर्ट करने के लिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम ही लोग पुल गिराते हैं, हम ही लोग रेल हादसा करवाते हैं, हम ही लोग पेपर लीक करवाते हैं, ये लोग तो दूध से धुले हुए हैं, अपना काम कर रहे हैं।