आनंद मोहन की रिहाई मामले में डीएम जी. कृष्णैया की पत्नी ने खड़े किए सवाल, कहा- क्या यही इंसाफ है कि एक दलित और ईमानदार अफसर के हत्यारे को जेल से छोड़ा जा रहा है

 

पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई मामले को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. बीजेपी लगातार इसको लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जुबानी हमला कर रही है. वहीं अब डीएम जी. कृष्णैया की पत्नी ने आनंद मोहन की रिहाई के मामले पर सवाल खड़ा कर दिया है. डीएम  जी. कृष्णैया की पत्नी औऱ बेटी मीडिया के सामने आयी हैं. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा है-क्या यही इंसाफ है कि एक दलित और ईमानदार अफसर के हत्यारे को जेल से छोड़ा जा रहा है.

जी.कृष्णैया की पत्नी टी. उमा देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश जी को अच्छे लोग नहीं मिले होंगे इसलिए क्रिमिनल आनंद मोहन को रिहा कर रहे हैं. ऐसा आदमी जेल से  छूट गया तो सारे क्रिमिनल को बढ़ावा मिलेगा. मेरे पति के हत्यारे को फांसी होनी चाहिये या उसको जिंदगी भर जेल में रहना चाहिये. उमा देवी ने नीतीश कुमार से कहा है-क्या यही इंसाफ है, केवल अपनी राजनीति मत सोचिये, पब्लिक के बारे में सोचिये. अपनी सरकार को बनाने के लिए आप अपराधियों को जेल से छोड़ रहे हैं.

आगे जी. कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने कहा कि ऐसी चर्चा हो रही है कि राजपूत समाज का वोट लेने के लिए आनंद मोहन को छोड़ा जा रहा है. मैं राजपूत समाज से पूछना चाहती हूं कि क्या उन्हें ऐसे अपराधी का समर्थन करना चाहिये. क्या उन्हें अपने समाज के अच्छे लोगों के बजाय बुरे लोगों के समर्थन में आगे आना चाहिये. जी. कृष्णैया की बेटी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ऐसा करेगी ये हमने सोचा तक नहीं था. ये बहुत ही ज्यादा गलत हो रहा है.