जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं, शरद यादव ने JDU को बनाया: उपेंद्र कुशवाहा 
 

 

जेडीयू नेता उपेंद्र कुशवाहा एक के बाद एक हमला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कर रहे है. वहीं एक बार फिर  जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने जुबानी हमला कर दिया है. उन्होंने कहा कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है बल्कि शरद यादव ने जेडीयू को बनाया था. नीतीश ने अपनी समता पार्टी को जेडीयू में विलीन किया था. इसके बाद जिस शरद यादव ने जेडीयू को बनाया उन्हीं को भगाकर कब्जा कर लिया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि कुशवाहा ने कहा है कि जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं है बल्कि शरद यादव ने जेडीयू को बनाया था. नीतीश ने अपनी समता पार्टी को जेडीयू में विलीन किया था। इसके बाद जिस शरद यादव ने जेडीयू को बनाया उन्हीं को भगाकर कब्जा कर लिया. जेडीयू नीतीश कुमार की पार्टी नहीं हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे ललन सिंह पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि ललन सिंह ने तो यह बात कह दी थी कि संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद का कोई मतलब नहीं है. झुनझुना है. ललन सिंह ने यह बात कहकर कि सिर्फ एमएलसी हैं उन्होंने इसे साबित कर दिया है. यह सब कोई देख रहा है कि मेरे साथ धोखा हुआ है. सभी कार्यकर्ता ठगे गए हैं. 

नीतीश कुमार ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में छपने लगे हैं. इस पर कुशवाहा ने कहा कि परिवार का कोई सदस्य अगर देश के स्तर पर ख्याति प्राप्त कर रहा हो तो इसमें ईर्ष्या होने लगे, यह तो घोर आश्चर्य का विषय है. उपेंद्र कुशवाहा अगर दिल्ली या अंतरराष्ट्रीय मीडिया में आए तो यह बात तो नीतीश कुमार को ज्यादा अच्छा लगनी चाहिए थी. उनके मन में क्या है इसका पता नहीं. जहां तक उनका इशारा है कि उपेंद्र कुशवाहा किसी के संपर्क में है तो यह आरोप तो किसी पर कहीं भी लग सकता है. आरोप लगने भर से कोई सच मानने लगे तो फिर तो उन्हीं पर लग रहा है कि वो बीजेपी के संपर्क में हैं.