जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने की बड़ी मांग, कहा- बजरंग दल को किया जाए बैन, ये लोग केवल भगवान के नाम पर भीड़ इकट्ठा करते है

 

नालंदा के जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बजरंग दल को बैन करने की मांग की है. उन्होंने  कहा कि, भगवान राम के नाम पर भीड़ इकट्ठा करने का काम किया जाता है. जिससे कोई ना कोई घटना घटती है. इस प्रकार की संस्था को बंद कर देना चाहिए.

सांसद कौशलेंद्र कुमार ने बुधवार को बजरंग दल पर बैन लगाए जाने के सवाल पर कहा कि ऐसी संस्था पर जरूर बैन लगनी चाहिए. कहा कि भगवान राम की पूजा सभी लोग करते हैं, लेकिन भगवान राम के नाम पर हम उनके सहायक बन रहे हैं, उनके हितैषी हो रहे हैं। उनके नाम पर भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं उसी गलतफहमी में कोई ना कोई घटना हो रही है. आगे उन्होंने कहा कि हम लोगों ने जिलाधिकारी से कहा है कि आगे से किसी भी तरह का प्रोसेशन निकले, उसमें भीड़ की लिमिट तय की जाए. बाहरी लोग उस प्रोसेशन में शामिल न हो इसकी भी व्यवस्था की जाए. बाहरी लोगों के आ जाने से ही गंदगी फैलती है.

इतना ही नहीं आगे सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि हम लोग बजरंग दल को नालंदा में बैन कर देंगे. बजरंगबली ने यह कभी नहीं कहा है कि नालंदा के पूरे लोगों को बिहार शरीफ ले आओ और बजरंग बली की मूर्ति हटा दो. हम हिन्दू हैं, हम भी बजरंगबली की पूजा करते हैं. घर में भी उनकी पूजा करते हैं. चौक चौराहों पर पूजा करते हैं, लेकिन उस तरीके से नहीं करना चाहिए जिस तरीके से बजरंग दल के लोग करते हैं. कहा कि मैंने जिलाधिकारी से कहा है कि इस तरह की संगठन पर रोक लगाई जाए.