रेल मंत्रालय नहीं मिलने से JDU में कोई नाराजगी नहीं, मदन सहनी ने सबकुछ कर दिया क्लीयर 

 

 देश में तीसरी बार एनडीए की सरकार बनने के बाद बिहार से आठ सांसदों को मंत्री बनाया गया है. 4 को कैबिनेट में जगह मिली है जबकि चार राज्य मंत्री बनाए गए हैं. विभागों का भी बंटवारा हो गया है. बिहार के मंत्रियों को जो भी विभाग दिए गए हैं उसको लेकर आरजेडी हमलावर है कि झुनझुना थमा दिया गया है. ऐसे में सवाल है कि जो भी मंत्रालय मिले हैं क्या उससे जेडीयू नाराज है? मंगलवार (11 जून) को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी के नेता और मंत्री मदन सहनी (Madan Sahani) ने बड़ा बयान दिया.

बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी ने कहा कि केंद्र में जेडीयू को जो विभाग मिले हैं उससे हम लोग संतुष्ट हैं. कोई नाराजगी नहीं. जो मंत्रालय ललन सिंह, रामनाथ ठाकुर को मिला है उसमें पूरे देश के लिए काम करने के लिए बहुत संभावनाएं हैं. बिहार सहित देश में काम होंगे. तेजी से विकास होगा. जो विभाग जेडीयू को मिले हैं उसमें बहुत स्कोप है. जनता के लिए काम किया जाएगा.

मदन सहनी ने कहा कि रेलवे मंत्रालय की चर्चा जेडीयू को मिलने की इसलिए हो रही थी क्योंकि यह मंत्रालय बिहार को मिलता रहा है. नीतीश कुमार, लालू यादव, रामविलास के पास यह था. कहा कि जिसको भी रेल विभाग मिला उसमें ऐसा थोड़ी है कि वह सिर्फ रेल का काम अपने घर के आसपास करेगा. पूरे देश में काम होगा. रेलवे, कृषि, ऊर्जा मिले ऐसी हम लोगों की कोई इच्छा नहीं थी. इच्छाएं अनंत होती हैं. मदन सहनी ने कहा कि जेडीयू से एक केंद्रीय कैबिनेट मंत्री और एक राज्य मंत्री बनाए गए हैं. आगे और बनाए जाएंगे या नहीं यह नीतीश तय करेंगे.

बता दें कि तेजस्वी यादव ने बीते सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री का है कि किसे कौन सा विभाग दिया जाता है. काम किसी भी विभाग में होना चाहिए, लेकिन जिस बिहार की वजह से आप प्रधानमंत्री बने हैं, आपने झुनझुना थमा दिया है.