ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को नई पार्टी बनाने की दी शुभकामनाएं
 

 

JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. ललन सिंह ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इसका अदेशा पहले से ही था. उन्होंने कहा कि वो इस संबंध में पिछले दो दिनों से सुन रहे थे कि उपेन्द्र कुशवाहा नई पार्टी बना रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा की बुलाई बैठक में कोई जेडीयू का कार्यकर्ता नहीं था. नई पार्टी बनाए हैं तो हमारी ओर से उनको शुभकामनाएं.

ललन सिंह ने उपेन्द्र कुशवाहा पर निशाना करते हुए कहा कि जब वो दिल्ली-पटना कर रहे थे तो उनके कुनबे के साथी ही हमें सूचना दे रहे थे कि वो पार्टी बनाने जा रहे हैं. आगे ललन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि जब उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू ज्वाइन किया था तो कहा था कि जीना और मरना यहीं है. ललन सिंह ने आगे कहा कि कुशवाहा का दिसंबर से ही  काम चल रहा था. हम लोग जान रहे थे कि वो किस दिशा में जा रहे हैं. कहीं पर निगाह कहीं पर निशाना था. कह रहे थे कि जेडीयू कमजोर हो रहा है. जेडीयू के 72 लाख सदस्य बनाए गए. कितने सदस्य उन्होंने बनाए? 

उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए ललन सिंह ने कहा कि अरवल में क्या करने गए थे? वहीं पार्टी को तेजस्वी के हाथों गिरवी रखने के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि उस समय तेजस्वी और लालू यादव अच्छे लग रहे थे? जेडीयू का अस्तित्व है और जेडीयू का विलय किसी से नहीं होगा. ललन सिंह ने कहा कि हमने कब कहा कि तेजस्वी यादव 2025 में सीएम के उम्मीदवार होंगे? 2025 में सीएम कौन होगा यह उस समय तय होगा. फिलहाल सीएम नीतीश कुमार हैं. अभी उससे पहले 2024 का चुनाव है.