लालू की दो टूक, अब नीतीश को नहीं करेंगे माफ, बोले- ऐसा लगता है बीमार है

 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार हर चुनावी भाषण में में लालू और उनके परिवार पर जमकर बरस रहे। वो लालू यादव को जंगलराज का प्रतिक बताने के साथ उनपर परिवारवाद का भी आरोप लगा रहे हैं। लालू यादवों के बच्चों की संख्या पर भी नीतीश  कुमार सवाल खड़ा कर रहे हैं। जिसको लेकर लालू यादव भी आक्रामक अंदाज में दिखे। उन्होंने दो टूक  लहजे में कहा कि अब वो कभी भी नीतीश कुमार को माफ़ नहीं करेंगे। लालू यदाव ने नीतीश कुमार को बिहार भी बताया है। 

 

राजद सुप्रीमो लालू यादव ने आज मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि अगर नीतीश घर पर आ जाएंगे, तो धन्यवाद दे देंगे, लेकिन उनको माफ तो नहीं करेंगे। पुराने वक्त को याद करते हुए लालू ने कहा जब हम बीमार थे, घर में बैठे रहते थे, या सोते रहते थे, तो नीतीश कुमार एकाएक चले आते थे। आकर जगाते थे, गले लगा लेते थे। हम आश्चर्य महसूस करते थे कि भाई इनको क्या हो गया है। लालू ने कहा कि बीमार रहते हुए भी हमने कभी खुद को बीमार महसूस नहीं किया।

लालू ने कहा कि मैं महसूस कर रहा हूं कि नीतीश कुमार को अल्जाइमर की बीमारी हो गई है। जिस तरह छाती पर वो हाथ रखे रहते हैं।  एक मीटिंग देखा हमने कि 4000 सीट हम लोग लाएंगे बोले। फिर कहते हैं, गलती हो गई। सॉरी-सॉरी 400 सीट। लालू ने कहा कि इस चुनाव में हम लोग एनडीए को परास्त करेंगे। दो-दो प्रधानमंत्री हमने बनाए हैं। लेकिन नीतीश कुमार जैसा आदमी नहीं देखा।