आज शाम 4 बजे दिल्ली रवाना होंगे लालू यादव, जल्द जा सकते है सिंगापुर 

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज दिल्ली जा रहे हैं. शाम 4 बजे वह पटना एयरपोर्ट से दिल्ली की फ्लाइट में बैठेंगे। उनके साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी साथ जा रही है. लालू यादव दिल्ली में डॉक्टरों से मिलकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएंगे और कुछ दिनों बाद लालू यादव दिल्ली से सिंगापुर भी जा सकते है. 

वैसे बता दें किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद 28 अप्रैल को लालू पहली बार बिहार आए थे. उनके आगमन से न केवल उनके परिवार के लोग बल्कि उनके समर्थक भी काफी उत्साहित दिखे. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी और उनका हाल जाना था. वहीं राबड़ी आवास पर लालू प्रसाद यादव ने भोज का भी आयोजन किया था. जिसमें पार्टी के मंत्री, विधायक, विधान पार्षद, वरीय नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. पार्टी के नेताओं को राबड़ी आवास से फोन कर भोज के लिए आमंत्रित किया था. 

इतना ही नहीं किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पटना लौटे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पहली बार अपने घर से बाहर निकले थे. 12 मई को लालू प्रसाद राबड़ी आवास से निकल कर सीधे पटना हाईकोर्ट के पास शहीद सफदर पीर मुराद शाह रहमतुल्ला अलैह के मजार पर पहुंचे. मजार पर उन्होंने चादरपोशी की.