ले बलईया यह क्या हुआ? शर्म भी शरमा कर शर्मसार हो गया, सुनील सिंह ने किसपर किया तंज?  
 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीते दिन सदन में महिलाओं को लेकर जो बातें कही उसको लेकर बुधवार को विधानसभा में जबरदस्त हंगामा हुआ. बीजेपी ने तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इस्तीफा तक मांग लिया है. वहीं अब लालू परिवार के करीबी राजद एमएलसी सुनील सिंह ने नीतीश कुमार का बिना नाम लिए हुए उनपर निशाना साधा है. 

राजद एमएलसी सुनील सिंह ने बुधवार को एक पोस्ट करते हुए लिखा कि ले बलईया यह क्या हुआ? शर्म भी शरमा कर शर्मसार हो गया! ये तो धोती फाड़कर रुमाल हो गया!  वैसे सुनील सिंह के इस पोस्ट को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सदन में दिए भाषण से जोड़कर देखा जा रहा है. 

वैसे सुनील सिंह सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से लगातार सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार के अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे. कामकाज पर सवाल उठा रहे थे. लालू के समझाने के बाद वो थोड़े शांत हुए. केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ सुनील सिंह की तस्वीर को लेकर खूब राजनीति हुई थी. वहीं, विधानसभा के मनसून सत्र में महागठबंधन विधानमंडल दल की बैठक में नीतीश कुमार ने उन पर बीजेपी से सांठगांठ का आरोप भी लगाया था. नीतीश ने कहा था कि आप बीजेपी से संपर्क में हैं. बीजेपी से लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं.