CAA को लेकर मनोज झा का बीजेपी पर हमला, बोले- जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश, साढ़े चार साल बाद जागी है सरकार

 

 केंद्र की मोदी सरकार ने पूरे देश में नोटिफिकेसन जारी कर CAA को लागू कर दिया है। वहीं सीएए को लेकर पूरे देश की राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष लगातार इस मामले में केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं। वहीं अब इस मामले को लेकर राजद ने भी बड़ा हमला बोला है। राजद सुप्रीमो लालू यादव के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने भाजपा पर जोरदार हमला किया है.

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि साल 2019 के दिसंबर में यह कानून सदन से पारित हुआ है. उस दौरान हमारी पार्टी ने भी अपनी तरफ से जो कहना था वह कह दिया था. यह कानून संविधान के अनुसार नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबको पता है कि नौकरी का मतलब तेजस्वी यादव.

उन्होंने आगे कहा कि संविधान में धर्म के आधार पर भेदभाव का अधिकार नहीं है. मैं यह पूछना चाहता हूं कि श्रीलंका के तमिल हिंदुओ ने क्या बिगाड़ा है. अब साढ़े चार साल बाद सरकार जागी है. यह कानून लागू कर रही है. यह जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश है.

महागठबंधन में सीट के बंटवारे को लेकर मनोज झा ने कहा कि सब फाइनल है जल्द ही कर दिया जाएगा. वहीं राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर मनोज झा ने कहा कि, किसी का नाखून कटने पर जो लोग जंगल राज बताते थे आज सर धर से अलग हो रहा है इसको कौन सा राज कहेंगे? मालूम हो कि बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है.