मनोज तिवारी बोले-  राष्ट्रवादी व्यक्ति हैं पवन सिंह, उनसे बातचीत करेंगे, तेजस्वी और रोहिणी पर भी साधा निशाना

 

 देश के अंदर जैसे -जैसे चुनावी सरगर्मी बढ़ रही हैं वैसे -वैसे नेताओं के बोल और दावे भी तीखें हो रहे हैं। वहीं विपक्ष पर हमलावर होने की कवायद में कुछ विवादित बयान भी दे दिए जाते हैं। ऐसे में अब लालू यादव की बेटी रोहिणी ने सम्राट चौधरी को लेकर विवादित बयान दिया है। इसके बाद अब इस मामले में भाजपा के बड़े नेता और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि - ऐसा बयान देने वाले खुद रसातल में चले जाएंगे। 

दरअसल, मनोज तिवारी से जब सम्राट चौधरी पर राजद नेत्री के तरफ से दिए गए विवादित बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रोहिणी आचार्य का बयान देखिए, कांग्रेस का घोषणा पत्र देखिए, उनके नेताओं का बयान देखिए या उनके सहयोगी नेताओं ने जिस तरह से सनातन को लेकर बातें कहीं हैं उसे देखिए ये सभी चीज़ एक जैसे हैं। इससे यही मालूम चलता है कि इनलोगों का मानसिक संतुलन खो चूका है। इससे यही मालूम चलता है कि जब कोई रसातल में जाने लगता है तो फिर ऐसी ही भाषा निकलती हैं। 

पवन सिंह को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि पवन सिंह राष्ट्रवादी व्यक्ति है। हमने उनको आसनसोल से टिकट दिया था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। हम आपसे क्या कहें, हम पवन से बात करेंगे। मेरे भाई जो राष्ट्रवादी हैं और रास्ता से भटक गए हैं, उनसे हम बात करने की कोशिश करेंगे।

कन्हैया कुमार आपके खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। इसको लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि बेगूसराय की जनता ने उन्हें चार लाख वोट से हराकर भेजा था। अब दिल्ली वाले उन्हें 5 लाख से ज्यादा वोट से हराकर भेजेंगे। क्योंकि यह टुकड़े-टुकड़े गैंग को देश का कोई भी व्यक्ति स्वीकार करने वाला नहीं है। दरअसल कांग्रेस ने दिल्ली की उत्तर पूर्वी लोक सभा सीट से कन्हैया कुमार को टिकट दिया है। कन्हैया के सामने बीजेपी के मनोज तिवारी मैदान में होंगे।

इधर, तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि बिहार में इस बार एनडीए का सुपाड़ा साफ हो जाएगा। इसको लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि लगातार जनता उनको नकारती आई है। मुझे लगता है कि तेजस्वी को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए कि क्यों इतने मिलन के बाद भी इतने बड़े-बड़े झटके लगे हैं। बिहार की जनता तेजस्वी और उनकी पार्टी की सोच को पहचान चुकी है। अब इनके लिए बिहार में कुछ नहीं है।