PM के पटना में रोड शो पर मीसा का तंज, बोलीं- मुखिया के चुनाव में भी करेंगे रोड शो 

 

बिहार में पीएम मोदी लागातर दो दिन तक कैंप करने वाले हैं। 12 मई को पटना में उनका रोड शो होना है। वहीं 13 मई  को मुजफ्फरपुर, छपरा  और हाजीपुर में उनकी जनसभा होनी है। पीएम मोदी के ताबड़तोड़ प्रचार को लेकर सियासी सरगर्मी भी बढ़ी हुई है। इसको लेकर लालू की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से राजद उम्मीदवार मीसा भारती ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीते 10 सालों में मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो तो पूरे किए नहीं, इसलिए अब उनको पटना में रोड शो की जरूरत पड़ रही है।

 

मीसा भारती ने कहा कि अगर पीएम नरेंद्र मोदी जी ने जो वादे किए थे, वो पूरे किए होते तो, रोड शो करने की जरूरत नहीं पड़ती। ये तो मैं पहली बार देख रही हूं, कि देश के प्रधानमंत्री को पटना आकर रोड शो करने की जरूरत पड़ रही है। बिहार की 40 सीटों पर बीजेपी का एक भी प्रत्याशी न तो अपने चेहरे पर लड़ रहा है, और न ही अपने काम पर वो मोदी जी का चेहरा दिखाकर चुनाव लड़ रहा है। लेकिन इस बार मोदी जी भी अपना चेहरा दिखाकर चुनाव नहीं जिता सकते हैं। और अब लगता है मुखिया के चुनाव में भी मोदी जी को रोड शो करना पड़ा। 

वहीं पीएम मोदी के चुनावी रैलियों में बिहार में जंगलराज का जिक्र करने वाले बयान पर कहा कि मोदी जी जंगलराज की बात छोड़ अपने काम का हिसाब दें, 10 साल का काम बताएं। इधर-उधर की बात क्यों कर रहे हैं। चुनावी बांड पर हम लोग पूछ रहे हैं, विपक्ष के नेता पूछ रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने तक सवाल उठाते हुए इसे असंवैधानिक बताया है। तो इस पर बीजेपी के लोग जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं।

उन्होने कहा कि देश ने मन बना लिया है कि इस बार मोदी जी की विदाई करनी है। बीते तीन चरणों में बिहार में एक भी सीट एनडीए को मिलती नहीं दिख रही है। आपको बता दें मीसा भारती पाटलिपुत्र की सीट से महागठबंधन की प्रत्याशी हैं। इस सीट पर आखिरी चरण में 1 जून को मतदान होना है।