लालू परिवार को जेल जाने से न तो नीतीश कुमार बचा सकते हैं और ना ही कोई दूसरा: मोदी 

 

जमीन के बदले नौकरी मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने लालू परिवार समेत कुल 16 लोगों को आज जमानत दे दी है. लालू परिवार को जमानत मिलने पर राजद में काफी खुशी का माहौल है. वहीं इसको लेकर राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने निशाना साधा है. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जेडीयू की तरफ से सीबीआई को जो पुख्ता सबूत दिए गए हैं वे सबूत लालू परिवार को जेल पहुंचाने के लिए काफी हैं. उन्होंने कहा कि लालू परिवार को जेल जाने से न तो नीतीश कुमार बचा सकते हैं और ना ही कोई और बचा सकता है. जेडीयू ने सीबीआई को जो सबूत उपलब्ध कराए थे उसी सबूत के आधार पर जांच चल रही है. सीबीआई के पास लैंड फॉर जॉब स्कैम से जुड़े पुख्ता सबूत हैं, अब लालू परिवार को कोई नहीं बचा सकता है.

बता दें जमीन के बदले नौकरी मामले में सीबीआई ने लालू परिवार समेत कुल 16 लोगों को समन जारी कर विशेष सीबीआई कोर्ट में पेश होने को कहा था. जिसको लेकर आज राजद सुप्रीमो लालू यादव व्हीलचेयर पर अदालत पहुंचे. साथ में पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती भी पहुंची. वहीं कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती को जमानत दे दिया है.