जहां जालीदार टोपी दिखती है नीतीश और तेजस्वी सिर्फ वहीं जाते हैं: गिरिराज सिंह

 

13 मई से लेकर 17 मई तक बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेंद्र शास्त्री पटना दौरे पर हैं. बाबा नौबतपुर जाकर प्रतिदिन हनुमंत कथा भी लोगों को सुना रहे है. वहीं बाबा बागेश्वर फाउंडेशन के लोगों ने आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस कार्यक्रम में शरीक होने का न्यौता दिया. लेकिन इस कार्यक्रम में ना तो मुख्यमंत्री शरीक हुए ना तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव. वहीं अब इसको लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जहां जालीदार टोपी दिखती है नीतीश और तेजस्वी सिर्फ वहीं जाते हैं. 

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि हनुमंत कथा के आयोजकों ने नीतीश-तेजस्वी को बुलाकर अपना फर्ज निभाया लेकिन वे नहीं आएं तो उकी मर्जी. वैसे आयोजकों से थोड़ी भूल जरूर हो गई है. उन्हें पता होना चाहिए कि नीतीश और तेजस्वी वहीं जाते हैं जहां जालीदार टोपी और इफ्तार पार्टी होती है. दोनों चाचा-भतीजा हनुमंत कथा में इसलिए नहीं जाते हैं क्योंकि वहां उन्हें वोट नहीं दिखता है. नीतीश और तेजस्वी जब भूरी टोपी और चादर लेकर इफ्तार में जाते हैं तो राज्य की जनता देख रही होती है कि सरकार क्या काम कर रही है. 

आगे गिरिराज सिंह ने कहा कि बाबा बागेश्वर नीतीश-तेजस्वी की पर्ची खोलकर उनके असली चेहरे को सामने लाते तो यह बहुत ही अच्छी बात होगी और अगर उनकी पर्ची नहीं भी खुलती है तो बिहार की जनता देख रही है. ऐसी सरकार से लोगों को सावधान रहने की जरुरत है.