नीतीश कुमार कानून में भी पलटी मारने लगे हैं, बीमार हो चुके मुख्यमंत्री को जितनी जल्दी हो सके इस्तीफा दे देना चाहिए: सम्राट चौधरी 
 

 

बिहार के मोतिहारी में जहरीली शराब पीने से हुई मौत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हम जहरीली शराब से मरे लोगों के परिवारों को 4- 4 लाख मुआवजा देंगे. ये वहीं नीतीश कुमार है जो पहले ये कहा करते थे कि जो पियेगा वो मरेगा. लेकिन अचानक हुए नीतीश के इस परिवर्तन से बीजेपी ख़फ़ा नजर आ रही हैं. बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तंज करते हुए कहा कि अब नीतीश कुमार कानून में भी पलटी मारने लगे हैं, बीमार हो चुके नीतीश को जितनी जल्दी हो सके इस्तीफा दे देना चाहिए.

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि सरकार के अधिकारी पर कड़ी करवाई करने की जरूरत है. सरकार हर मामले में पलटी मारने का काम कर रही है. बिना सर्वदलीय बैठक बुलाकर बदलाव करना यह दिखाता है कि सरकार कानून में भी पलटी मार रही है. जहरीली शराब त्रासदी को लेकर डीजीपी, गृह सचिव और मुख्य सचिव पर करवाई की जाए. मुख्यमंत्री खुद गृह मंत्री भी है इसलिए उनको इस्तीफा देना चाहिए.