नीतीश कुमार बिहार और देश को जोड़ने से पहले, अपने घर को जोड़ लें : अश्विनी कुमार चौबे 
 

 

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अश्वनी चौबे आज पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की क्या तैयारियां है उसको लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 2024 की तैयारी तो लगातार हो ही रहा है, अमित शाह जी आ रहे हैं स्वामी सहजानंद जी की जयंती है उसको मनाने के लिए. इस दौरान काफी संख्या में किसान आएंगे उनको संबोधित करेंगे गृह मंत्री अमित शाह. वहीं अश्विनी चौबे ने पूर्णिया में होने वाली महागठबंधन की रैली को लेकर भी तंज करते हुए कहा कि इनका होलिका दहन इनका होना तय, अब ये दहन होली के पहले हो या बाद में लेकिन होना तय हैं. 

अश्विनी कुमार चौबे ने महागठबंधन को लेकर तंज करते हुए कहा कि महाठगबंधन के लोग जनता को केवल ठगते हैं. वहीं नीतीश पर तंज करते हुए अश्वनी चौबे ने कहा कि जेडीयू का गठन हुआ था राजद के अगेंस्ट लेकिन आज माफिया के गोद में बैठकर नीतीश कुमार बिहार को डसने का काम कर रहे हैं. पूरे बिहार में समस्या हैं लेकिन नीतीश कुमार बिहार में घूम-घूमकर पिकनिक मना रहे हैं, पूरे बिहार को जंगलराज में परिवर्तित कर दिया. पुलिस को गुंडे मार रहे है. फिर से बिहार में जंगलराज आ गया है, दो गुंडों का गिरोह ,आज बिहार अपराधियों के गिरोह के जाल में फंसा हुआ है.

आगे उन्होंने कहा कि ये लोग कहते हैं 100 के नीचे बीजेपी को निपटा देंगे. नीतीश कुमार में शक्ति है क्या? बीजेपी ने नीतीश कुमार को बनाया नीतीश कुमार ने बीजेपी को नहीं बनाया. अश्वनी चौबे ने नीतीश कुमार को नकली आदमी कहा. उन्होंने कहा कि लालू यादव चाह रहे हैं कि मेरे बेटे का ताजपोशी हो जाए. जनता दल यूनाइटेड के नेता नीतीश कुमार ने उनको संकेत दे दिया कि हमारा नेता तेजस्वी ही होगा तो आखिर आज क्यों रुक गए हैं. दोनों के दोनों ठगने वाले लोग हैं, नीतीश कुमार पलटन राम है कब पलट जाएंगे समझ नही आता. दोनों के दोनों ठग है. 

आगे उन्होंने बताया कि  2024 में 40 सीटों पर हम लड़ने वाले हैं , नीतीश कुमार का सुपरा साफ हो जाएगा. नीतीश कुमार बिहार और देश को जोड़ने वाले हैं पहले अपने घर को जोड़ ले, पहले परिवार को जोड़ें फिर देश को जोड़ें. पलटनिया राम है नीतीश कुमार.