नीतीश कुमार को व्हाइट हाउस का बैनर लगा कर उसके सामने खड़ा हो जाना चाहिये,  उनके समर्थकों को यकीन हो जायेगा कि ये अमेरिका के राष्ट्रपति बन गये: मोदी 

 

जदयू एमएलसी खालिद अनवर की ओर से सोमवार को पटना में दी गई इफ्तार पार्टी की राजनीतिक गलियारे में जबरदस्त चर्चा हो रही है. दरअसल खालिद अनवर की इस इफ्तार पार्टी में मंच पर लालकिले की आकृति बनाई गई थी. जिसमे मुख्य अतिथि के तौर पर खालिद अनवर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आमंत्रित किया था. अब इसको लेकर बिहार की सियासत गरमा गयी है. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज करते हुए कहा कि अमेरिका के व्हाइट हाउस का बैनर लगा कर उसके सामने खड़ा हो जाना चाहिये. उनके समर्थकों को यकीन हो जायेगा कि नीतीश कुमार अमेरिका के राष्ट्रपति बन गये.

सुशील कुमार मोदी ने पटना में मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार एक और कहते हैं कि मेरी कोई इच्छा प्रधानमंत्री बनने की नहीं है. दूसरी ओऱ अपने समर्थकों से होर्डिंग-बैनर लगवाते हैं, नारे लगवाते हैं कि देश का पीएम कैसा हो-नीतीश कुमार जैसा हो. आगे मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार के मन में तो है ही कि पांच मिनट के लिए प्रधानमंत्री बन जायें. ताकि इतिहास के पन्नों में मेरा नाम दर्ज हो जाये. लेकिन इसकी कहीं कोई गुंजाइश है क्या. जिस व्यक्ति के पास एक राज्य में सिर्फ 44 एमएलए हों, जो कभी बीजेपी के कंधे पर चढ़कर कभी राजद के कंधे पर चढ़ कर मुख्यमंत्री बन जाये. वह प्रधानमंत्री बनने का सपना देखे तो इससे हास्पास्पद बात क्या होगी. 

दरअसल जदयू एमएलसी खालिद अनवर की ओर से सोमवार को पटना में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. खालिद अनवर ने आपने सरकारी आवास पर सोमवार को इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इसमें नीतीश कुमार को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया था. वैसे खास बात ये हैं कि इस इफ्तार पार्टी के लिए बनाए गए मंच पर लालकिले की आकृति बनाई गई थी. साथ ही उसमें कैप्शन लिखा था, "बिहार के लोग आपके साथ हैं. देश आपका इंतजार कर रहा है, रमजान मुबारक."