नवीन पटनायक से मुलाकात के बाद बोले नीतीश, हम लोगों का संबंध बहुत गहरा है, इसे पॉलिटिकल मुलाकात मत समझिए

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिशन 2024 में जोर-शोर से लग चुके हैं. इसी को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar) ने आज उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) से भुवनेश्वर में मुलकात की. इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. दोनों ने एक ही बात कही कि हमारा रिश्ता पुराना है. ये मुलाकात किसी गठबंधन को लेकर नहीं हुई. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साढ़े 11 बजे नवीन पटनायक से मिलने पहुंचे थे. डेढ़ बजे तक दोनों की मुलाकात चलती रही. इस दौरान नीतीश के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और संजय झा भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इस मीटिंग में मुख्यमंत्री के साथ नहीं दिखाई दिए. वैसे इस दौरान इन दोनों नेताओं के बीच कई तरह की चर्चा  हुई है. सूत्रों की माने तो वहां से आने के बाद नीतीश के झारखंड के सीएम से मिलने के आसार भी जताए जा रहे हैं. 

वैसे इस मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नवीन पटनायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. नीतीश ने कहा कि हम लोगों का संबंध बहुत गहरा है. इसे कोई पॉलिटिकल मुलाकात मत समझिए. बाकी लोगों के साथ हमारे रिश्ते की तुलना मत कीजिए. हमारी किसी भी तरह के गठबंधन के बारे में कोई बात नहीं हुई. वहीं नवीन पटनायक ने भी नीतीश की बातों को दोहराया. उन्होंने ने भी कहा कि उनकी दोस्ती बहुत पुरानी है. किसी तरह के गठबंधन को लेकर हमारी बात नहीं हुई. पटनायक ने कहा कि बिहार भवन के लिए पुरी में जगह दी जा रही है.