26 अप्रैल को पीएम मोदी मुंगेर में करेंगे चुनावी सभा, ललन सिंह के समर्थन में करेंगे प्रचार

 

मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के समर्थन में प्रचार करने 26 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे। जिला मुख्यालय स्थित सफिया सराय हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके आने के पहले 24 अप्रैल को जिला में दीप जलाकर दीपावली मनाई जाएगी। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने बताया कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर बनने के बाद प्रधानमंत्री पहली बार मुंगेर आ रहे है। इससे पहले वह 2015 के विधानसभा चुनाव में मुंगेर आए थे।

उनकी सभा को लेकर पार्टी के नेता सभी प्रखंड और मोहल्ले में जाकर बैठक कर रहे है। इसके माध्यम से सभा में आने के लिए सभी लोगों से आग्रह किया जा रहा है। हमारा प्रयास है कि हर बूथ से लोग आए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री तीसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ वापस आ रहे हैं।

सभा स्थल पर पीने के पानी व पंडाल के साथ स्वास्थ्य की सुविधा उपलब्ध होगी, ताकि यहां आने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़े। मौके पर जिलाध्यक्ष अरुण कुमार पोद्दार, लोकसभा प्रभारी प्रकाश भगत, जिला महामंत्री अरुण कुमार सिंह, प्रवक्ता प्राण रंजन विकास, चंद्रचूड़ साक्षी आदि मौजूद थे। बता दे कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चौथे चरण के तहत 13 मई को मतदान होना है।