बिहार हिंसा पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, कहा- तेजस्वी आप और आपके चचा घटनास्थल पर गये? इस घटना के लिए बिहार सरकार जिम्मेदार

 

बिहार के नालंदा और सासाराम में हुई हिंसा पूरे देश के सुर्खियों में है. इसको लेकर खूब बयानबाजी भी हो रही है. इसी मामले को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को बिहार सरकार पर हमला बोला. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव जानते थे कि यह संवेदनशील इलाका है, फिर भी उन्होंने ऐसा कोई भी सख्त कदम नहीं उठाया, जिससे हिंसा न हो. ओवैसी ने कहा कि इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. 

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तंज करते हुए कहा कि  राज्य की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है. जो लोग जुलूस निकालते हैं, उनके जिम्मेदार आयोजक होते हैं. ओवैसी ने कहा कि नीतीश कुमार को हिंसा को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है. क्योंकि वह इस सबके बावजूद कल एक इफ्तार पार्टी में गए थे. 

ओवैसी ने तेजस्वी यादव पर भी तंज करते हुए कहा कि हिंसा को लेकर सिर्फ एक ट्वीट कर देना ही काफी नहीं है, सवाल ये है कि आपने अभी तक इस हिंसा के जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की? मुंह से एक शब्द क्यों नहीं बोला. क्यों नहीं आप और आपके चचा घटनास्थल पर गये. ये पूरी तरह से राज्य सरकार की नाकामी है.