पप्पू ने तय की डॉक्टरों की फीस, अजय आलोक ने बताया पूर्णिया का बाप तो मिला करारा जवाब 

 

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव लगातार सुर्ख़ियों में हैं। चुनाव जीतने के बाद से वो पूर्णिया में कई जगहों पर औचक निरीक्षण के लिए जा रहे और अधिकारियों की क्लास लगाते भी दिख रहे हैं।  उन्होंने कई अस्पतालों का भी औचक निरीक्षण भी किया। बताया जा रहा है कि उन्होंने चिकित्सकों के लिए फीस  निर्धारित कर दी है। जिसको लेकर भाजपा प्रवक्ता डॉ.अजय आलोक ने पप्पू यादव पर हमला बोला और उन्हें पूर्णिया का बाप कहा। जिसपर पप्पू यादव ने भी करारा जवाब दिया। 

भाजपा प्रवक्ता डॉ अजय आलोक ने अखबार में छपी खबर को पोस्ट करते हुए लिखा " ये नये बाप हैं पूर्णिया के , डॉक्टर्स की फ़ीस तय करेंगे !!!यहाँ बिहार में क़ानून का राज हैं पप्पुओं का राज नहीं हैं , निश्चिंत हो के डॉक्टर्स अपनी सेवाये समाज और जनता को दे कोई पप्पू अगर हरकत करे तो प्रशासन को बताये ⁦@IndianMedAssn⁩ सांसद बनना मतलब सेवक होता हैं बाप नहीं।"

 जिसपर पप्पू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि " अजय आलोक जी पूर्णिया के बाप नहीं,सेवक हैं हम।पूर्णिया आईएमए और डॉक्टरों के सहयोग एवं सहमति से ग़रीबों के लिए यह फीस तय किया गया है। उपचार और जांच के नाम पर सिर्फ पूर्णिया नहीं,कहीं किसी ग़रीब को लूटने नहीं देंगे।आप भी अपने हॉस्पिटल में खूब मरीज़ों को लूटते हैं,वह अब नहीं चलेगा।"